कामा गोल्ड कैप्सूल के फायदे और नुकसान - कामा गोल्ड कैप्सूल खाने का तरीका

सेक्स पॉवर और स्टेमिना बढ़ाने मे कामा गोल्ड कैप्सूल के फायदे और नुकसान

कामा गोल्ड कैप्सूल के फायदे और नुकसान – कामा गोल्ड कैप्सूल जानी मानी कैप्सुल है पुरुषो के लिए जिसका इस्तेमाल शरीर मे चुस्ती फुर्ती और ताकत को बढ़ाने के लिए किया जाता है,

इसमे कई प्रकार के आयुर्वेदिक औषधियॉ जैसे शिलाजीत, अश्वगन्धा, किवाच जैसे तत्व पाये जाते है जोकि शरीर के लिए बेहद लाभकारी है। यह कैप्सुल वीर्यस्कलन और सेक्स समस्याओ से परेशान पुरुषो के लिए बेहद लाभकारी है

आज इस आर्टिकल मे हम कामा गोल्ड कैप्सूल के फायदे और नुकसान के बारे सम्पुर्ण जानकारी देगें की इसका फायदे क्या है और इसका उपयोग कैसे करे आदि, जिसको पढ़ कर अभी तक 100 से ज्यादा लोगो द्वारा लाभ उठाया है।

Contents

कामा गोल्ड कैप्सुल के बारे मे जानकारी

नामकामा गोल्ड कैप्सूल
कम्पनीGANONE (ZOIC Pharmacetical Company LTD)
दाम320 RS (20 CAPSULE)
इस्तेमालकमजोरी, जोश की कमी, वीर्यघात, और नपुंसकता
वजन40 GRAM
जरुरी तत्वशिलाजीत, अश्वगन्धा, किवाच,सफेद मुसली, सतावरी, गोकुसुरा,जायफल
कामा गोल्ड कैप्सूल के फायदे और नुकसान

कामा गोल्ड कैप्सुल क्या है ? | कामा गोल्ड कैप्सूल किस काम आता है

कामा गोल्ड कैप्सूल पुरुषो के लिए शक्तिवर्धक और स्वास्थ्यवर्धक कैप्सुल है जिसको GANONE (ZOIC Pharmacetical Company LTD) द्वारा बनाया गया है|

इस कैप्सुल मे शिलाजीत, अश्वगन्धा, किवाच, सफेद् मुसली, सतावरी, गोकुसुरा,जायफल जैसी जड़ी बुटीयों को अनोखा मिश्रण है जोकि शरीर की कमजोरी, वीर्यघात,नपुन्सकता, वीर्य मे कमी जैसी समस्याओ को खत्म करते है।

कामा गोल्ड कैप्सूल के फायदे और नुकसान

कामा गोल्ड कैप्सूल के फायदे और नुकसान
कामा गोल्ड कैप्सूल के फायदे और नुकसान – कामा गोल्ड कैप्सूल खाने का तरीका

कामा गोल्ड कैप्सूल के फायदे

कामा गोल्ड कैप्सूल के आयुर्वेदिक कैप्सुल है जिसके निम्नलिखित फायदे है।

शरीर को ताकतवर बनाता है।


कामा गोल्ड कैप्सुल का सेवन शरीर मे कमजोरी को दुर करता है। इसमे मौजुद विभिन्न प्रकार के आयुर्वेदिक तत्व जैसे अश्वगन्धा, शीलाजीत,सफेद मुसली, जैसे चमत्कारी जड़ी बुटीयो का मिश्रण है। जोकि शरीर मे कमजोरी और काम मे मन ना लगने की समस्या को खत्म करता है और शरीर को ताकतवर और ऊर्जावान बनाने मे मदद करता है।

शीर्घपतन से छुटकारा दिलाने मे

कामा गोल्ड कैप्सुल का सेवन हमारे शरीर मे बचपन की गलतीयो के कारण होने वाले सीर्घपतन से छुटकारा दिलाता है इसमे स्वर्ण भस्म, अश्वगन्धा, और शिलाजीत जैसे तत्व है जोकि हमारे लिंग मे रक्त का प्रवाह को बढ़ाता है। जिससे हमारे सेक्स लाईफ भी अच्छी होती है। और हम अपने शारिरिक सम्बन्धो का जी भरकर लाभ ले सकते है।

टेस्टोस्टेरोन की मात्रा को बढ़ाता है

कामा गोल्ड कैप्सूल का सेवन शरीर मे टेस्टोस्टेरोन की मात्रा को बढ़ाता है। टेस्टोस्टेरोन हमारे शरीर का एक बहुत महत्वपुर्ण तत्व है। जोकि शरीर के विकास के लिए बेहद जरुरी है,

टेस्टोस्टेरोन हमारे दिमाग, शरीर और मानसिक स्वास्थ्य के लिए बहुत लाभकारी है। कामा गोल्ड मे मौजुद जडी बुटीयॉ जैसे सफेद मुसली, सतावरी, गोकुसुरा,जायफल तत्व हमारे शरीर के नैचुरल तरीके से टेस्टोस्टेरोन की मात्रा को बढ़ाता है। जिससे शरीर का विकास तेजी से होता है।

रोगप्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाता है

कामा गोल्ड कैप्सूल को सेवन शरीर मे रोगप्रतिरोधक क्षमता को बढाता है। अक्सर गलत खान पान के कारण हमारे शरीर मे रोगप्रतिरोधक क्षमता मे कमी आती है और हम विभिन्न बिमारीयों के शिकार हो जाते है।

इसकं लिए कामा गोल्ड कैप्सुल का सेवन हमारे शरीर मे रोगप्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाता है। इसमे मौजुद विभिन्न प्रकार के तत्व शरीर मे रोगप्रतिरोधक क्षमता को दुरुस्त करती है। जिससे हम जल्दी बिमार नही पडतें है।

यौन समस्याओ को खत्म करता है

कामा गोल्ड कैप्सूल का सेवन हमारे शरीर मे यौन दुर्बलता जैसे शीघ्रपतन, लिंग मे ढिलापन, सेक्स को इच्छा ना होने जैसी समस्याओ को नाश करता है। इसमे मौजुद विभिन्न तत्व शिलाजीत,अश्वगन्धा, किवाच,सफेद मुसली आदि हमारे यौन समस्याओ को खत्म करने मे सहायक होते है, इसके साथ यह शरीर मे ऊर्जा के लेवल को भी बढातें है।

शुक्राणुओ की संख्या को बढ़ाता है

कामा गोल्ड कैप्सूल को सेवन शरीर मे शुक्राणुओ की संख्या मे निरन्तर बढ़ाने मे मदद करता है इसमे मौजुद विभिन्न प्रकार के औषधि तत्व शरीर मे शुक्राणुओ या स्पर्म की संख्या को और क्वालिटी को बढ़ाता है। जिससे हमारे शरीर मे बाझपन और नामर्दानगी जैसी समस्याओ से छुटकारा मिलता है।

READ MORE – महारास्नादि काढ़ा के फायदे और नुकसान-महारास्नादि काढ़ा बनाने की विधि

मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य को ठीक करता है

कामा गोल्ड कैप्सुल मे मौजुद विभिन्न प्रकार के तत्व शिलाजीत,अश्वगन्धा किवाच,सफेद मुसली, सतावरी जैसे तत्व हमारे शरीर को मानसिक रुप से हील करते है। हमारे दिमागी को सोचने समझने की क्षमता का भी विकास करते है, जिससे हम पहले से ज्यादा फोकस और मन लगाकर अपना काम करते है।

कामा गोल्ड कैप्सूल खाने का तरीका

कामा गोल्ड कैप्सुल का सेवन 2 बार सुबह और शाम गर्म दुध के साथ करना सही होता है यह कोई सेक्स टैबलेट नही है जिसके परिमाण 1 से 2 हफते मे दिखाई देते है। इसका उपयोग डाक्टरी सलाह से करे, इसका परिमाण तुरन्त नही दिखाता है तुरन्त परिमाण के लिए हिमालाय हिमकोलिन को इस्तेमाल कर सकते है

कामा गोल्ड कैप्सूल के नुकसान

कामा गोल्ड कैप्सुल के सेवन से कुछ नकारात्मक प्रभाव भी देखने को मिलते है जोकि निम्नलिखित हो सकते है।

  • उल्टी आना
  • दस्त लगना
  • पेट मे ऐठन
  • ज्यादा पसीना निकलना
  • सेक्स इच्छा मे कमी
  • शरीर मे कमजोरी महसुस होना
  • सर मे दर्द होना

READ MORE – सुप्राडिन टैबलेट के फायदे और नुकसान – सुप्राडिन टैबलेट लेने का तरीका क्या है ?

कामा गोल्ड कैप्सुल से सावधानियॉ

  • इसका उपयोग डाक्टरी सलाह से करें
  • इसक उपयोग केवल पुरुषो के लिए है महिलाऐ इसका सेवन नही कर सकती है।
  • इसका सेवन करते समय ध्रुमपान और ऐल्कोहल के सेवन से बचे।
  • इसके सेवन के बाद किसी भी तरह के साईड इफेक्ट होने पर इसका प्रयोग बन्द कर दे।
  • कैन्सर और अन्य गम्भीर बिमारीयों की दवा के साथ इसका सेवन से पहले डाक्टरी परामर्श जरुर ले।

कामा गोल्ड कैप्सुल का सेवन किसको नही करना चाहिए

  • कामा गोल्ड कैप्सुल का सेवन गर्भवती स्त्री को नही करना चाहिए
  • हार्ट के मरीजो को इसको सेवन करने से बचना चाहिए
  • 14 साल के कम उम्र के बच्चो को इसका सेवन नही करना चाहिए
  • हाई डायबटीज वाले मरीजो को इसका सेवन नही करना चाहिए

FAQ

कामा गोल्ड कैप्सूल खाने से क्या फायदा होता है?

कामा गोल्ड कैप्सुल मे कई प्रकार की जडी बूटीया और विटामिन्स होते है जिसके लाभो की बात करे तो ये सेक्सुल प्रदर्शन को सुधार करने, लिंग का ढिलापन, सीघ्रपतन, स्पर्म काउन्ट को बढ़ाने मे, टेस्टोस्टेरोन का स्तर बढ़ाने, मानसिक और शरिरिक रुप से मजबुत बनाने, दिमागी विकास और तनाव कम करने मे मदद करता है।

कामा गोल्ड कैप्सूल किस काम आता है

कामा गोल्ड कैप्सुल का प्रयोग सेक्सुल समस्याऐ जैसे शीघ्रपतन,धीलापन,सेक्स इच्छा मे कमी, स्पर्मकाउण्ट मे कमी, शरीर मे कमजोरी और ऊर्जा की कमी, जैसी समस्याओ के ईलाज मे किया जाता है। यह एक आयुर्वेदिक औषधि है जोकि शरीरिक विकास के लिए आवश्यक है।

कामा गोल्ड कैप्सूल कितने का आता है?

कामा गोल्ड कैप्सूल – 320 rs (20 Capules)

निष्कर्ष

हैलो दोस्तो इस आर्टिकल मे हमने कामा गोल्ड कैप्सुल के बारे मे जानकारी दी है जोकि शरीर के लिए काफी ज्यादा लाभकारी है और हमन जाना की कामा गोल्ड कैप्सूल के फायदे और नुकसान, इसको लेना कैसे, सावधानी क्या रखनी है सबके बारे मे इसपे चर्चा की है आपको यह आर्टिकल कैसा लगा हमें कमेन्ट करके जरुर बताये और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो हमारे साथ जरुर शेयर करे।

Rate this post

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: